सोनाली बेंद्रे ने डॉयरेक्शन के क्षेत्र में रखी कदम, छोटे पर्दे के शो ‘आरम्भ’ से करेंगी शुरुआत

बॉलीवुड के तमाम कलाकार आए दिन कुछ ना कुछ एक्सपेरिमेंट करते रहते है और तमाम तरह की कलाओं में भी अपने हाथ आजमाते रहते है. उनमें से बहुत से लोग आगे चलकर फिल्म निर्माण के क्षेत्र में अपना हाथ आजमाते है और कई तो सफलता की ऐसी बुनियाद लिखते हैं कि देखने वाले देखते ही रह जाते है. आमिर खान, पूजा भट्ट, अजय देवगन और नंदिता दास ने साबित किया है कि अगर जूनुन हो तो कुछ भी किया जा सकता है.

बता दें कि अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ने वाला है. जी हां हम बात कर रहे है सोनाली बेंद्रे की. जाने माने निर्देशक और सोनाली के पति गोल्डी बहल छोटे पर्दे पर नया शो ‘आरम्भ’ लेकर आ रहे है. इस शो की शूटिंग शुरु हो चुकी है और खबरें आ रही है कि इस शो के द्वारा ही अब सोनाली भी डॉयरेक्शन की दुनिया में कदम रख रही हैं. एक सूत्र ने इंडिया फोरम को बताया कि, “सोनाली बेन्द्रे इस शो में काफी इंटरेस्ट ले रही हैं. वह सेट पर आती रहती है और हमेशा कुछ ऐसे टिप्स देती रहती है जोकि काफी फायदेमंद साबित होते है. हम उनके साथ बात कर रहे हैं और शायद बहुत जल्द वह इस शो के कुछ एपिसोड का निर्देशन करेंगी।”

आपको बता दें कि आरम्भ की कहानी के वी विजयेन्द द्वारा लिखी गई है. बाहुबली के लेखक के वी विजयेन्द्र के कलम से निकली नई कहानी आरम्भ को स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाएगा. बता दें कि यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. इसके प्रोमो को रिलीज किया जा चुका है. इस सीरियल आर्यन्स और द्रविड के क्लैश को दिखाया जाएगा. इस धारावाहिक में रजनीश दुग्गल और साउथ की अदाकारा कार्तिका नायर लीड रोल है. इस शो के 100 एपिसोड होंगे और इसका प्रसारण वीकेंड पर ही किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.