शेर सिंह’ के जरिये बॉक्स ऑफिस पर पवन सिंह व आम्रपाली दुबे मचाएंगे धमाल : गायत्री केशरवानी

सुपरस्टार पवन सिंह और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की केमेस्ट्री एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है, क्योंकि उनकी फिल्म ‘शेर सिंह’ लगभग कंप्लीट हो चुकी है। फ़िल्म को लेकर इसकी निर्माता गायत्री केशरवानी और शशांक राय काफी उत्साहित हैं और दावा करती हैं कि उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट होगी। बता दें कि गायत्री इससे पहले सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के साथ निर्माता के रूप में ”लहू के दो रंग” और प्रजेंटर के रूप में ”खेसारी के प्रेम के रोग भईल” कर चुकी हैं। एस. राय मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी फिल्म ”शेर सिंह” इनकी तीसरी फिल्म है, जिसके बारे में उन्होंने पीआरओ संजय भूषण पटियाला से खुल कर बात की। पेश है उस बातचीत के कुछ अंश :

सवाल : फ़िल्म ‘शेर सिंह’ के चर्चे इन दिनों इंडस्ट्री में खूब हैं। आखिर क्या है इस फ़िल्म में ?

गायत्री केशरवानी : भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में ”शेर सिंह” अब तक की सबसे नायाब फ़िल्म होगी, क्योंकि इस फ़िल्म में बहुत कुछ ऐसे दिखने वाला है, जो आज तक संभव नहीं हो पाया था। जैसे पहली बार किसी भोजपुरी फ़िल्म की शूटिंग जोधपुर के शाही लोकेशन में हुआ है। पवन सिंह और आम्रपाली दुबे पहली बार फीचर फिल्म में साथ होंगे। पवन सिंह ने असली शेर के साथ फाइट किया है। आम्रपाली ने खुद बंदूक चलाई है, जिससे उन्हें काफी डर लगता है। ऐसी कई और चीजें है, जो बिलकुल नई है और नए कॉन्सेप्ट के साथ एक बेहतरीन फ़िल्म हम लेकर आ रहे हैं।

सवाल : पवन सिंह और आम्रपाली दुबे के साथ फ़िल्म करने का अनुभव कैसा रहा?

गायत्री केशरवानी : पवन सिंह और आम्रपाली दुबे के साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा। यहां तक कि फ़िल्म की पूरी कास्ट ने जमकर मेहनत की है। जहाँ तक बात पवन की है, तो वे कमाल के अभिनेता हैं। उन्होंने इस फ़िल्म में भी बेहतरीन अभिनय किया है। खास कर उनका एक्शन सुपर्ब है। वे स्क्रीन पर इस फ़िल्म से छा जाने वाले हैं।आम्रपाली भी कम नहीं है। दोनों की जोड़ी पहले ही एक गाने में धमाल मचा चुकी है। उसके बाद हमने दोनों को अपनी फिल्म ‘शेर सिंह’ साथ लाया, जिसमें उनकी केमेस्ट्री खूब जम रही है। फ़िल्म में दोनों पर फिल्माए गाने भी लोगों को खूब पसंद आएगा, जिसके गीत मनोज मतलबी , सुमित चंद्रवंशी और धर्म हिंदुस्‍तान के है और संगीतकार छोटे बाबा हैं।

सवाल : फ़िल्म की मेकिंग बड़े स्तर पर हुई, जो भोजपुरी फिल्मों में कम देखने को मिलता है।इसके पीछे क्या सोच थी?

गायत्री केशरवानी : हां, हमने फ़िल्म में परफेक्शन के लिए नई तकनीक के साथ जोधपुर, मुंबई और बैंकाक में शूटिंग की है। फ़िल्म में निर्देशक शशांक राय ने अपनी ओर से काफी मेहनत की है और लोकेशन हंटिंग भी बड़ी खूबसूरती से स्क्रिप्ट को ध्यान में रखकर किया है। जिसका सामंजस्य फ़िल्म में बखूबी देखने को मिलेगा। यही वजह है कि पहली बार भोजपुरी सिनेमा में हमने अपनी फ़िल्म को जोधपुर के शाही लोकेशन में शूट किया। क्लाइमेक्स की शूटिंग बैंकाक में की, जहां ओरिजनल शेर के साथ पवन ने फाइट किया। ये एक नया अनुभव वाला था। फिल्म के स्टार कास्ट है पवन सिंह ,आम्रपाली,अशोक समर्थ ,जसवंत कुमार ,अजय सूरवंशी,आयुषी तिवारी ,जय सिंह ,आदि है ! कहानी वीरू ठाकुर ने लिखी है। डी.ओ.पी. सुधांशु शेखर हैं। फाइट मल्‍लेश और ईपी राजवीर यादव का है।

सवाल : फ़िल्म कब तक रिलीज होगी और इसे रिलीज करने की स्ट्रेटजी क्या होगी?

गायत्री केशरवानी : जैसे कि हमने बताया फ़िल्म लगभग तैयार है और इसे हम अगले साल फरवरी के फर्स्ट वीक के रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। हमारी पूरी कोशिश होगी कि फ़िल्म फरवरी में ही रिलीज हो। इसके अलावा हम चाहेंगे कि हमारी फ़िल्म को ज्यादा से ज्यादा थियेटर मिले, ताकि बिजनस परपस से भी फ़िल्म को कामयाबी मिले। हम फ़िल्म का ट्रेलर तकरीबन इसी साल दिसंबर महीने के अंतिम सप्ताह में जारी कर देंगे। इसके अलावा हम फ़िल्म के प्रोमोशन में फ़िल्म के कलाकार की मदद लेंगे। हालांकि हमने फ़िल्म के लिए बहुत कुछ सोच रखा है, जिसे हम धीरे – धीरे एक्शन में ला रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.