शेर ए हिंदुस्तान’ ने आनंद मंदिर में पहिला दिन की 1 लाख की कमाई, बॉक्स ऑफिस पर मचाई तबाही

सुपर स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ की फिल्‍म ‘शेर ए हिंदुस्तान’ ने ऐतिहासिक रिकॉर्ड बना लिया है। होली के मौके पर रिलीज इस फिल्‍म का जादू बनारस के लोगों पर खूब देखने को मिल रहा है। इसका उदाहरण आनंद मंदिर सिनेमाहॉल है, जहां पहले ही दिन‘शेर ए हिंदुस्तान’ की कमाई 1,00,000 रूपये से ज्‍यादा हुई। टोटल कलेक्शन 1,03,320.72 रुपये रहा। भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। इतना ही नहीं, ‘शेर ए हिंदुस्तान’ का कलेक्‍शन दिन ब दिन और बढ़ने का अनुमान ट्रेड पंडितों ने लगाया। लोगों पर निरहुआ का जादू सर चढ़ कर बोल रहा है। खासकर महिलाओं का प्‍यार भी इस फिल्‍म को खूब मिल रहा है। निरहुआ एकबार फिर अपनी इस फिल्‍म के जरिये महिला दर्शकों को सिनेमाघरों में लाने में सफल हुए हैं।

‘शेर ए हिंदुस्तान’ फिल्‍म देश के उन वीरों की कहानी है, जो दिनरात एक कर देश की सीमा की रक्षा करते हैं। इस फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ कमांडो की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्‍म कमर्सियल होने के साथ – साथ ही भारत के वीर सपूतों के शहादत के बाद के हालत को भी दर्शकों के सामने काफी संवेदनशील रूप से लाने में सफल रही है। फिल्‍म में देशभक्ति के साथ – साथ रोमांटिक गाने का सामंस्‍य बेजोड़ है। यही वजह है कि फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज होते तेजी से वायरल हो गया था। और फिल्‍म भी कमाल कर रही है। जब म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रेकॉर्ड्स भोजपुरी ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था,उसी वक्‍त ये अंदाजा लग गया था कि फिल्म शानदार होने वाली है।

फिल्‍म ‘शेर ए हिंदुस्तान’ में निरहुआ के अपोजिट फीमेल लीड में नीता ढुंगाना है।एक लंबे अर्से के बाद निरहुआ एक नई एक्‍ट्रेस के साथ नजर आये हैं और उनकी केमेस्‍ट्री दर्शकों को पसंद भी आई है। यह पहली ऐसी भोजपुरी फिल्म है जिसमें परमाणु बम एवं अणुबम के इफ़ेक्ट को दिखाया गया है। फिल्‍म में निरहुआ के अपोजिट विलन का किरदार निभा रहे हैं सुनील थापा। इस फिल्म की कहानी अन्य फिल्मों की कहानी से काफी अलग है। फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। निर्देशक मनोज नारायण हैं। निरहुआ का दमदार डायलॉग व पॉवरफुल एक्शन काफी आकर्षक है। फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा, उदय भगत, रामचन्द्र यादव व संजय पुजारी हैं। इस फिल्म में निरहुआ के साथ आयुष रिजाल, नीता ढुंगाना, सुनील थापा, सुशील सिंह, संतोष पहलवान और अमृत कुमार लीड रोल में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.