नकली नवाब की शूटिंग होगी लखनऊ में

प्रतिभाशाली कलाकारों को हमेशा आगे बढ़ाने में सक्रिय म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी द्वारा निर्मित की जा रही भोजपुरी फ़िल्म नकली नवाब की शूटिंग अगले सप्ताह से उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मनोरम एवं पर्यटन स्थलों पर बड़े लेवल पर की जायेगी। इस फिल्म में प्रतिभावान अभिनेता निसार खान केंद्रीय भूमिका में नज़र आने वाले हैं। उनके साथ कनक पांडेय आकर्षक भूमिका में जलवा बिखेरने वाली हैं। साथ ही नवोदित अदाकारा आयशा कश्यप को सशक्त किरदार में इस फिल्म से लांच किया जा रहा है। फिल्म नकली नवाब में निसार खान यादगार भूमिका निभाकर दर्शकों पर अमिट छाप छोड़ने वाले हैं।
उल्लेखनीय है कि जितेन्द्र गुलाटी प्रस्तुत वर्ल्डवाइड चैनल बैनर के तले निर्मित की जा रही फ़िल्म नकली नवाब की शूटिंग अगले माह अगस्त में शुरू की जाएगी। फ़िल्म के निर्देशक शुभम सिंह हैं। संगीतकार छोटे बाबा हैं। कार्यकारी निर्माता इमरोज अख्तर (मुन्ना) हैं।मुख्य भूमिका में निसार खान, कनक पांडेय, आयशा कश्यप तथा अवधेश मिश्रा आदि हैं।
गौरतलब है कि इस फ़िल्म को लेकर निसार खान बहुत ही उत्साहित हैं। उन्होंने अब तक कई फिल्मों में जबरदस्त अभिनय करके भोजपुरी सिनेमा जगत में मुकम्मल स्थान कायम किया है। सवाल के जवाब में निसार ने कहा कि वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से जुड़कर मुझे बहुत ज्यादा खुशी है। वे बहुत अच्छे फ़िल्म मेकर हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि फ़िल्म नकली नवाब बहुत ही बेहतरीन बनने वाली है और यह फिल्म दर्शकों के दिलों पर राज करेगी। मैं सभी के प्यार, आशीर्वाद की कामना करता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.