आज से शुरू हो रहा है कान्स इंटरनेशल फिल्म फेस्टिवल 2017, रेड कार्पेट पर नजर आएंगी दीपिका, ऐश्वर्या और सोनम

70वें कान्स इंटरनेशल फिल्म फेस्टिवल की शुरूआत आज से हो रही है जो 28 मई तक चलेगा. भारत के लिए ये फिल्म फेस्टिवल इसलिए खास है इसमें बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण भी रेड कार्पेट पर नज़र आने वाली हैं. ये तीनों अभिनेत्रियां रेड कार्पेट पर फैशन ब्रांड लोरियल पेरिस का प्रतिनिधत्व करती दिखेंगी.

फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने के लिए दीपिका पादुकोण पहले से ही वहां पहुंच चुकी हैं. आज और कल (17-18 मई) दीपिका पादुकोण रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरीत नज़र आएंगी।

आपको बता दें कि दीपिका पहली बार यहां नज़र आने वाली हैं जबिक ऐश्वर्या और सोनम ने कान्स में 2002 और 2011 से ही हर साल जा रही हैं. कुछ दिनों पहले ही कान्स के लिए लोरियल ने ऐश्वर्या राय का लुक दिखाया था जिसमें उन्हें काफी पसंद भी किया गया।

हालांकि इस फेस्टिवल में सोनम का कैसा लुक होगा इस बारे में कहीं कोई जानकारी नहीं है. ऐश्वर्या राय 19-20 मई को और सोनम कपूर 21-22 मई को रेड कार्पेट पर नज़र आएंगी. इन तीनों बॉलीवुड अभिनेत्रियों के अलावा हॉलीवुड अभिनेत्रियां जुलियन मूर और ईवा लॉन्गोरिया भी लोरियल पेरिस का प्रतिनिधत्व करती दिखेंगी।

Actress Sonam Kapoor poses for a portrait photograph at the 69th international film festival, Cannes, southern France, Sunday, May 15, 2016. (AP Photo/Joel Ryan)

इन तीनों के अलावा अभिनेत्री श्रुति हसन भी यहां अपनी अपकमिंग फिल्म Sangamithra को लेकर दिखाई देने वाली हैं. इस अभिनेत्री ने बताया है कि वो इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.