इस सितंबर रिलीज होगी सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्‍म ‘विवाह’

यशी फिल्म्स प्रस्‍तुत सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू की एक संपूर्ण पारिवारिक फिल्‍म ‘विवाह’ इस सितंबर से सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसकी जानकारी फिल्‍म के निर्माता प्रदीप सिंह ने दी। उन्‍होंने बताया कि हमारी फिल्‍म ‘विवाह’ के लिए दर्शकों को अब ज्‍यादा इंतजार करना नहीं होगा। फिल्‍म हम सितंबर मिड में रिलीज कर रहे हैं। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है। फिल्‍म में सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू के अलावा संचिता बनर्जी, आकांक्षा अवस्‍थी, काजल राघवनी, ऋतु सिंह, किरण यादव, अवधेश मिश्रा और संजय महानंद मुख्‍य भूमिका में हैं। वहीं, लंबे समय बाद पाखी हेगड़ी की भी इस फिल्‍म में गेस्‍ट एपीयरेंस में नजर आयेंगी।

बता दें कि प्रदीप पांडे चिंटू की लोकप्रियता भोजपुरिया समाज में एक पारिवारिक अभिनेता के तौर पर सबसे अधिक है, यही वजह है कि महिलाएं बेसब्री से फिल्‍म ‘विवाह’ का इंतजार कर रही हैं। अब तक जारी फिल्‍म के सभी पोस्‍टरों में वैवाहिक टच दिया गया है, जो महिलाओं के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। इससे ट्रेड पंडितों का मानना है कि फिल्‍म ‘विवाह’ बड़ी संख्‍या में महिला दर्शकों को सिनेमाघरों में लाने में कामयाब हो सकती है। इस फिल्‍म के निर्देशक मंजुल ठाकुर हैं, जिनका दावा है कि यह फिल्‍म लगभग 20 साल बाद एक बार फिर से वैवाहिक संस्‍कारों से लबरेज फैमली ड्रामा वाली फिल्‍म दर्शकों को देखने को मिलेगी। हमने इसे बारिकी से बनाया है, जो जल्‍द ही दर्शकों के समक्ष होगी। फिल्‍म में दो परिवार है, जहां अहंकार और स्वार्थ के कारण कोई नाराज है तो कोई आहत है। उनके बीच कुछ गलतफहमियां हैं। नोंक –झोंक और तकरार के साथ प्‍यारी सी लव स्‍टोरी और फैमली बाउंडिंग की शानदार प्रस्‍तुति है।

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘विवाह’ के निर्माता प्रदीप सिंह, निशांत उज्जवल और प्रतिक सिंह हैं, जबकि फिल्‍म को मंजे हुए निर्देशक मंजुल ठाकुर ने निर्देशित किया है। फिल्‍म में संगीत छोटे बाबा और मधुकर आनंद का है। गीतकार राजेश मिश्रा सुमित सिंह चंद्रवंशी, संतोष पुरी व अरविंद तिवारी हैं। कहानी प्रदीप सिंह और पटकथा अरविंद तिवारी, नीरज – रणधीर की है। फिल्‍म में एक्‍शन श्री श्रेष्‍ठ, डीओपी सिद्धार्थ सिंह है और कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी, राजू खान, रिकी गुप्‍ता और निशांत ने की है। फिल्‍म के प्रचारक रंजन सिन्‍हा और संजय भूषण पटियाला और हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.