दादासाहब फाल्के आइकन अवार्ड 2019 में *Dr. Atlanta Kaashhyap को मिला *Best Astrologer* का अवार्ड

सटीक भविष्‍यवाणी के लिए प्रसिद्ध एस्‍ट्रोलॉजर *Atlanta Kaashhyap* को दादासाहब फाल्के आइकन अवार्ड 2019 अवार्ड समारोह में *2019 Best Astrologer* के अवार्ड से नवाजा गया। को यह अवार्ड ज्‍योतिष विद्या और सटीक भविष्‍यवाणी के लिए दिया गया। आपको बता दें कि बांद्रा (मुंबई) में लीलावती हॉस्‍पीटल के पास होटल रंग शारदा के रंग शारदा ऑडिटोरियम आयोजित इस अवार्ड समारोह *Atlanta* को खास तौर पर यह अवार्ड दिया गया, जिसके बाद उन्‍होंने खुशी का इजहार करते हुए अवार्ड समारोह के को – फाउंडर और ऑर्गनाइजर कल्‍याण जी जाना और स्‍नेहा गगोई का आभार जताया। उन्‍होंने कहा कि यह अवार्ड मेरे लिए ऑनर है। इसके लिए मैं सबकी शुक्रगुजार हूं।

गौरतलब है कि भारतीय सिनेमा के जन‍क दादा साहब फाल्‍के के सम्‍मान में मुंबई में दादासाहब फाल्के आइकन अवार्ड हर साल आयोजित किया जाता है, जहां अटलांटा को यह अवार्ड मिला। वहीं, इस अवार्ड समारोह के गवाह कोरियोग्राफर सरोज खान, गणेश आचार्य, रानी चटर्जी, राजपाल यादव, दिलीप सेन, राजू सिंह माही, धनंजय मिश्रा, सत्‍येंद्र सिंह, अशोक मेहता, कल्‍याण जी जाना, गोविंद नामदेव, अली खान, बीएन तिवारी, संजय भूषण पटियाला, इसरत अली, के के गोस्‍वामी, अमरीश सिंह, जसलीन मथरू, कृति वर्मा और अजय मोहन साही जैसी हस्तियां बनीं।

आपको बता दें कि *Atlanta Kaashhyap* को अभी हाल ही में बैंगलोर के होटल अशोका में आयोजित एक फैशन शो के दौरान *Dr Atlanta Kaashhyap* को *Best Dres Designer 2018* अवार्ड मिला था। इस फैशन शो में देशभर से मॉडल्‍स और डिजाइनर ने पार्टिसिपेट किया था, जिसमें अटलांटा के कलेक्‍शन को खूब सराहा गया था। *Dr. Atlanta Kaashhyap* के बारे में कहा जाता है कि उनकी की हुई अक्‍सर भविष्‍यवाणियां सच साबित हुई हैं। वे एस्‍ट्रोलॉजर तो है ही, साथ ही बहुत खूबसूरत, यंग और स्‍ट्रंग पर्सनालिटी वाली महिला हैं, जो बेबाक हैं। ज्‍योतिष विद्या में माहिर *Atlanta* अब तक *Sanjay Dutt* सलमान खान की फिल्‍म रेस 3 व *Salman Khan* के जेल प्रकरण, *2012 Mahavinash, *Fire on Amazon, *World Cup Cricket 20/20, *Rahul Gandhi, *Narendra Modi,* के अलावा कर्नाटक विधान सभा चुनाव के नतीजों को लेकर भी भी भविष्‍यवाणी कर चुकी हैं और इनकी भविष्‍यवाणी कभी फेल नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.