मॉरीशस में मस्ती कर रही है ‘चंद्रमुखी चौटाला’, शेयर की वेकेशन की हॉट फोटो

टेलीविजन पर ‘चंद्रमुखी चौटाला’ के नाम से मशहूर एक्ट्रेस कविता कौशिक (36) इन दिनों मॉरीशस की सैर कर रही हैं. इसी साल जनवरी में शादी के बंधन में बंधी कविता के साथ मॉरीशस वेकेशन पर उनके पति रोनित बिस्वास भी मौजूद हैं. कविता और रोनित दोनों ने ही इंस्टाग्राम पर इस वेकेशन की कई तस्वीरें साझा की है. कविता द्वारा साझा की गई एक खास फोटो में वे बिकिनी अवतार में दिखाई दे रही हैं. नीले और गोल्डन रंग की इस बिकिनी में कविता बेहद हॉट लग रही हैं.

बता दें कि,  कविता ने साल की शुरुआत में अपने बेस्ट फ्रेंड रोनित बिस्वास से शादी की थी. कविता और रोनित ने अपने करीबी दोस्तों की मौजूदगी में केदारनाथ के पास एक शिव पार्वती मंदिर में सात फेरे लिए थे.

Mauritius baby !!! ?

A post shared by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik) on

कविता ने अपनी एक पोस्ट में बताया कि वे मॉरीशस पति रोनित का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए गई हैं. पिछले जन्मदिन यानि ठीक एक साल पहले रोनित ने कविता को प्रपोज किया था.

Sky dived ! Video coming soon ! The jump gave me an accent ???? yaaahooooo @justronnit

A post shared by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik) on

गौरतलब है कि, टीवी शो ‘एफआईआर’ में चंद्रमुखी चौटाला की किरदार निभाकर चर्चा में आईं 36 वर्षीय अभिनेत्री छोटे पर्दे के साथ बड़े पर्दे पर भी नजर आ चुकी हैं. कविता ‘कहानी घर-घर की’, ‘कुमकुम’ और ‘रीमिक्स’ जैसे टीवी कार्यक्रमों में अहम भूमिका में दिखी हैं. वह ‘मुंबई कटिंग’ और ‘फिल्लम सिटी’  जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.