2016 की सबसे महंगे बजट की फिल्म “ग़दर” तहलका मचाने को तैयार।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पहली बार हेलीकाप्टर से शूटिंग कर दबंग निर्माता व निर्देशक भूपेंद्र विजय सिंह ने भोजपुरी जगत में इतिहास रच दिया है, नामुमकिन को मुमकिन में बदलने वाले दबंग निर्माता भूपेन्द्र विजय सिंह ने वो कर दिखाया है जो भोजपुरी जगत में अभी तक किसी ने सोचा भी नहीं था ।

मारधाड़ से भरपूर इस फिल्म की शूटिंग लगातार 55 दिनो तक चली जिसमें सिर्फ एक्शन की शूटिंग लगातार 25 दिनों तक किया गया, साथ ही साऊथ के सैकड़ो फाइटर ने काम किया है, तथा साउथ स्टाइल एक्शन से हंगामा मचाया है। इस साल की सबसे महंगी फिल्म ग़दर की शूटिंग हेलीकाप्टर द्वारा किया गया, तथा साथ ही सन्नी देवल की हिंदी फिल्म ग़दर की शूटिंग जिस आलिशान महल में हुई थी, उसी महल में भोजपुरी फिल्म ग़दर की शूटिंग पूरी की गई, चर्चा का विषय बनी इस फिल्म में दर्शकों को बहुत कुछ पहली बार देखने को मिलेगा।

इंद्रा फिल्म इंटरनेशनल तथा राजपूत फिल्म फैक्ट्री द्वारा निर्मित इस फिल्म में भोजपुरी के आयरन मैन कहे जाने वाले अभिनेता पवन सिंह तथा अभिनेत्री बार्बी डॉल कहे जाने वाली अभिनेत्री नेहा सिंह ने अपने अभिनय से हलचल मच दिया है, वही अभिनेता राजू सिंह माहि ने अपने जोरदार अभिनय से सभी का चाहता बने हुए है, साथ ही दुसरे कलाकारों ने भी दिल को छु लेने वाला अभिनय किया है।

ईद पर रिलीज़ हो रही इस फिल्म के निर्माता दबंग भूपेन्द्र विजय सिंह तथा बबलू गुप्ता और रवि सिंह ने किया है जबकि कथाकार और निर्देशक हैं रमाकांत प्रसाद। इस भोजपुरी फिल्म में अभिनेता राजेश सिंह, निधि झा, शुशील सिंह, प्रिया शर्मा, उमेश सिंह, देव सिंह, लोटा तिवारी, हीरा यादव, धामा वर्मा, श्वेत वर्मा, सुप्रिया पांडेय, और उल्लास जी है ।

इस फिल्म गदर की कहानी भी खुद रमाकांत प्रसाद ने ही लिखी है। जबकि पटकथा तैयार किया है पंडित आर एस मिश्रा ने। संवाद लिखा है वीरू ठाकुर ने। फिल्म गदर के गीत लिखा है प्यारे लाल यादव, राजेश झा और विनोद व्यास ने। इस भोजपुरी फिल्म का संगीत दिया है ओम झा ने। फिल्म गदर के कैमरामैन हैं श्यामल चक्रवर्ती, संपादन धरम जी का है और कला राजेश पांडे का है। सितारों को नचा रहे हैं संजय कोरबे,और रामदेवन। जबरदस्त एक्शन से भरी इस फिल्म के मारधाड़ निर्देशक हैं हिरा यादव।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.